फारवर्ड प्रेस से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार कुमार समीर के पिता को हृदयाघात

फारवर्ड प्रेस के लिए नियमित तौर पर फ्रीलांस लेखन कर रहे वरिष्ठ पत्रकार कुमार समीर के पिता प्रो. शशिभूषण सिंह को बीते 22 दिसंबर को हृदयाघात का सामना करना पड़ा। चिकित्सकों ने अब उनकी हालत को बेहतर बताया है

फारवर्ड प्रेस के लिए नियमित लेखन कर रहे वरिष्ठ पत्रकार कुमार समीर के पिता प्रो. शशिभूषण सिंह को बीते 22 दिसंबर 2018 को हृदयाघात हुआ। उनका इलाज नई दिल्ली के वैशाली स्थित मैक्स अस्पताल में चल रहा है। चिकित्सकों ने अब उनकी हालत को बेहतर बताया है। उन्हें आईसीयू (इंटेंसिव केयर यूनिट) से सीसीयू (कार्डियक इंटेंसिव केयर यूनिट) में ले जाया गया है।

प्रो. शशिभूषण सिंह

उल्लेखनीय है कि प्रो. शशिभूषण सिंह भागलपुर विश्वविद्यालय, बिहार में दर्शन शास्त्र के अध्यापक रह चुके हैं। वे 1988 में अपने पद से सेवानिवृत्त हुए। हृदय संबंधी बीमारी उन्हें पूर्व से थी। वर्ष 2000 में बाइपास सर्जरी कराया गया था।

बताते चलें कि कुमार समीर कुमार करीब दो दशकों से दिल्ली में पत्रकारिता से जुड़े रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रीय सहारा समेत विभिन्न समाचार पत्रों में काम किया है तथा हिंदी दैनिक ‘नेशनल दुनिया’ के दिल्ली संस्करण के स्थानीय संपादक रहे हैं। इसके अलावा वे फारवर्ड प्रेस के नियमित तौर पर फ्रीलांस लेखन करते हैं।

(कॉपी संपादन : एफपी डेस्क)


 

About The Author

Reply